लॉन्चिंग के एक महीने बाद ही लाख रुपए तक महंगी हुई एमजी ग्लॉस्टर, देखें वैरिएंट वाइज नई प्राइस लिस्ट
पिछले महीने ही एमजी ने फुल साइज एसयूवी सेगमेंट में ग्लॉस्टर को लॉन्च किया था। शुरुआती तौर पर कंपनी ने इसे इंट्रोडक्टरी कीमतों के साथ बाजार में उतारा था, जो सिर्फ 31 अक्टूबर या दो हजार यूनिट तक ही मान्य थी।
चूंकि समय सीमा बीत चुकी है, ऐसे में अब एमजी मोटर ने अब ग्लॉस्टर के सभी वैरिएंट की कीमतों में बढ़ोतरी कर दी है, जिससे कीमतों में 20 हजार रुपए से 1 लाख रुपए तक का इजाफा हो गया है। बता दें कि, ग्लॉस्टर के बेस वैरिएंट की कीमत 28.98 लाख रुपए थी जबकि टॉप-एंड ट्रिम की कीमत 35.38 लाख रुपए थी। (दोनों कीमतें, एक्स-शोरूम)
अब, एसयूवी की कीमत 29.98 लाख रुपए से शुरू होती है और रेंज-टॉपिंग ट्रिम के लिए 35.58 लाख रुपए तक जाती है। टेबल में देखें एमजी ग्लॉस्टर की वैरिएंट वाइज लिस्ट...
वैरिएंट | नई कीमतें* | पुरानी कीमतें* |
Super 7-seater | 29.98 लाख रु. | 28.98 लाख रु. |
Smart 6-seater | 31.48 लाख रु. | 30.98 लाख रु. |
Sharp 6-seater | 34.28 लाख रु. | 33.98 लाख रु. |
Sharp 7-seater | 33.98 लाख रु. | 33.68 लाख रु. |
Savvy 6-seater | 35.58 लाख रु. | 35.38 लाख रु. |
एंट्री-लेवल सुपर 7-सीट वैरिएंट की कीमत पूरे 1 लाख रुपए ज्यादा हो गई है, जबकि स्मार्ट 6-सीट ट्रिम की कीमत अब 50,000 रुपए अधिक है। शार्प ट्रिम के 6-सीट और 7-सीट दोनों वैरिएंट की कीमत अब पहले की तुलना में 30,000 रुपए अधिक हो गई है। दूसरी ओर, रेंज-टॉपिंग सैवी 6-सीट वैरिएंट की कीमत में केवल 20,000 रुपए की बढ़ोतरी की गई है।
2.0-लीटर डीजल इंजन से लैस है एसयूवी
- एसयूवी की बात करें तो यह 2.0-लीटर डीजल इंजन से लैस है जो दो अलग-अलग तरह से ट्यून किया गया है। सिंगल टर्बो इंजन, 163 पीएस/375 एनएम का पावर आउटपुट जनरेट करता है और फ्रंट-व्हील ड्राइव सेटअप के साथ आता है, जबकि ट्विन-टर्बो वैरिएंट फोर-व्हील ड्राइव के साथ आता है और 218 पीएस/480 एनएम का पावर आउटपुट जनरेट करता है।
- एमजी एसयूवी में 8-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक गियरबॉक्स ट्रांसमिशन स्टैंडर्ड रूप में मिलता है। एमजी ग्लॉस्टर वर्तमान में फोर्ड एंडेवर, टोयोटा फॉर्च्यूनर, महिंद्रा अल्टुरस G4 के साथ-साथ भारतीय बाजार में फॉक्सवैगन टिगुआन अलास्पेस को चुनौती देती है।
Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3lBvMlt
via IFTTT
No comments: